Brother MFC-J470DW स्कैन फ़ंक्शन "कनेक्शन जांचें" ?

मेरे पास एक भाई MFC-J470DW प्रिंटर है जिसे मैंने वायरलेस राउटर नेटवर्क का उपयोग करके लिनक्स डेस्कटॉप (उबंटू 14.04 रनिंग) से जोड़ा है। प्रिंटर मुद्रण और प्रतिलिपि बनाने के लिए ठीक काम करता है, लेकिन अब मैं स्कैन फ़ंक्शन जोड़ना चाहता हूं।

स्कैन फ़ंक्शन सेट करने के लिए, मैं इस प्रिंटर के लिए भाई वेब पेज डाउनलोड पर गया:

और स्कैनर ड्राइवरों के तहत "स्कैनर ड्राइवर 64 बिट (डेब पैकेज)", "स्कैन-की-टूल 64 बिट (डेब पैकेज)", और "स्कैनर सेटिंग फ़ाइल (डेब पैकेज)" का चयन किया। प्रत्येक पैकेज के लिए, मैंने EULA को स्वीकार किया, और "उबंटू सॉफ्टवेयर सेंटर के साथ खुला" चुना। फिर यूएससी विंडो पॉप अप होने के बाद, मैं इंस्टाल पर क्लिक करता हूं और लाल रेखा बाएं से दाएं जाती है। प्रत्येक मामले में, USC विंडो में एक हरे रंग का चेक मार्क था और इंस्टॉलेशन बॉक्स को रीइंस्टॉल करने के लिए बदल जाता है (यह आपको पता है कि यह कैसे काम करता है)।

इसलिए अब मैं इसे आजमाता हूं। प्रिंटर पर स्कैन बटन को हिट करना, "स्कैन टू फाइल" का चयन करना, और ओके को मारना "चेक कनेक्शन" संदेश का उत्पादन करता है।

मैंने भाई लिनक्स सूचना अकसर किये गए सवाल (स्कैनर) पेज की जाँच की और 14 वाँ प्रश्न मेरे जैसा ही लगता है:

    जब मैं कनेक्टेड मेरे नेटवर्क पर स्कैन कुंजी का उपयोग करने का प्रयास करता हूं
    मशीन, मुझे त्रुटि "चेक कनेक्शन" प्राप्त होता है या मैं नहीं कर सकता
    "एफ़टीपी पर स्कैन" के अलावा कुछ भी चुनें।
मैंने इस FAQ के लिए दिए गए समाधान का पता लगाया, लेकिन ifconfig से पाया गया कि मैं पहले से ही eth0, डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग कर रहा हूँ, इसलिए संभवतः यह समस्या नहीं है।

मैंने brscan-skey / usr / bin में भी पाया और किया

drrm @ drrmlinux2: ~ $ brscan-skey -t
drrm @ drrmlinux2: ~ $ brscan-skey
लेकिन इससे कोई मदद नहीं हुई - मुझे अब भी "चेक कनेक्शन" संदेश मिलता है।

आप इस समस्या को ठीक करने के लिए क्या सुझाव दे सकते हैं?

भाई ने 05/06/2014 स्कैन ड्राइवर के लिए एक अपग्रेड जारी किया। मैंने स्थापित किया, लेकिन अभी भी "चेक कनेक्शन" संदेश मिलता है। डाउनलोड पृष्ठ (डिब संस्करण) पर, वे स्कैन-की-टूल 64-बिट और स्कैनर सेटिंग्स फ़ाइल पैकेज के लिए रिलीज़ दिनांक को 12/03/2014 भी बताते हैं, जो नहीं बदला है। इसलिए हो सकता है कि मुझे यह देखने के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना पड़े कि क्या इन अन्य पैकेजों की रिलीज की तारीख बदल जाती है।

Askubuntu के पहली बार उपयोगकर्ता के रूप में, मैं पूरी तरह से भ्रमित हूं। मैंने एक प्रश्न पूछा, कल एक प्रस्तावित समाधान मिला, जो अब गायब हो गया लगता है, और एक टिप्पणी जोड़ी गई कि प्रस्तावित समाधान काम नहीं करता था, जो गायब भी हो गया है। मुझे नहीं पता कि क्या करना है।

उबंटू में स्कैन करना प्रिंटर में एक बटन के प्रेस के साथ उस तरह काम नहीं करता है। उबंटू में एप्लिकेशन सिंपल स्कैन खोलें और डॉक्यूमेंट को स्कैन करने के लिए इसका उपयोग करें।

ये लो-एंड ब्रदर प्रिंटर सीधे ईमेल को स्कैन करने की अनुमति नहीं देते हैं। वे स्कैन की गई फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए पीसी या फोन पर एप्लिकेशन चलाने पर भरोसा करते हैं और (हो सकता है) उन्हें डिफ़ॉल्ट मेल एप्लिकेशन लॉन्च करने के बाद ईमेल में संलग्न करते हैं। बहुत चौंकाने वाली बात यह है कि वेब इंटरफ़ेस आपको एसएमटीपी सर्वर को बहुत अंतिम चरण (सामान्य सत्यापन चरण सहित) तक कॉन्फ़िगर करने देता है, लेकिन सीधे ईमेल भेजने के लिए स्कैन कुंजी को कॉन्फ़िगर नहीं किया जा सकता है।

मैंने स्थानीय सेवाओं को देखें, विंडोज इमेज एक्विजिशन (WIA) को टाइप करके अपना स्कैनिंग इश्यू तय किया, लॉग ऑन पर क्लिक करें, लॉन्ग ऑन को सेट करें: सर्विस को इंटर करने के लिए स्थानीय सिस्टम खाते की अनुमति दें डेस्कटॉप की जाँच के साथ, ठीक पर क्लिक करें।

Comments